विनोद दुआ अब एचडब्ल्यू न्यूज पर दिखाएंगे अपना तेवर

वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ आधिकारिक तौर पर एचडब्लू न्यूज़ से जुड़ चुके हैं. एचडब्लू न्यूज़ डिजिटल न्यूज़ पोर्टल है, जो एक साल के भीतर सटीक राजनीतिक विश्लेषण और निष्पक्ष पत्रकारिता के बदौलत लोकप्रिय हो चुका है.
वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ के पास हजारों घंटों के प्रसारण का अनुभव प्राप्त है. वह राजनीतिक टिप्पणीकार, चुनाव विश्लेषक, निर्माता और निर्देशक के रूप में विख्याय हैं.
भारत सरकार ने दुआ को 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में योगदान के लिए पद्मश्री से नवाजा था.
एचडब्लू न्यूज़ से पर विनोद दुआ कहते हैं कि मौजूदा समय में सोशल मीडिया दो धारी तलवार है, यह न सिर्फ ज्ञान और जानकारी श्रोत है, बल्कि यह फेक न्यूज़ और लोगों को बदनाम करने का जरिया भी बनता जा रहा है. इसलिए, ऐसे समय में यह जरुरी है कि हम सोशल मीडिया पर सही खबर को समझ पाएं और गलत गलत खबर को निष्काषित करें . मुझे गर्व है कि मै एचडब्लू न्यूज़ से जुड़ा जो निष्पक्ष, वास्तविक और ईमानदार है और यहां मैं बड़े पैमाने पर भारतीय दर्शकों से जुड़कर उन्हें बेबाक, निर्भीक और स्पष्ट राय दे सकूँगा.

वहीं एचडब्लू न्यूज़ से दुआ के जुड़ाव पर एचडब्लू न्यूज़ के मैनेजिंग डायरेक्टर सुजित नायर ने कहा कि यह हमारे लिए बड़ी बात है कि विनोद दुआ जैसी निर्भीक हस्ती हमारे साथ जुड़ी. वह हो कुछ भी बोलते हैं वह मजुदा समय में देश के लिए बहुत है जरुरी है. संभवतः वह देश में सत्ता के खिलाफ मजबूती से आवाज उठाने वाले चुनिंदे लोगों में से एक हैं.
एचडब्लू न्यूज़ अपने ब्रैंड कम्युनिकेशन ‘निष्पक्ष, वास्तविक और ईमानदार’ को ध्यान में रखते हुए विनोद जुआ जी से जुड़ रहा है. जो अपने आप में सार्थक सटीक और निर्भीक विचारों का प्रमाण हैं.
मुंबई से प्रसारित होने वाला एचडब्लू न्यूज़ प्रमुखता से राजनीति और अर्थजगत की खबरें कवर करता है. नई दिल्ली, जम्मू-कश्मीर, राजस्थान, छत्तीसगढ़, हैदराबाद और मध्य प्रदेश सहित देश के दूसरे राज्यों में इनके ब्यूरो हैं. हाल ही में एचडब्लू न्यूज़ ने अमेरिका में दो दशकों से चल रहे टीवी नेटवर्क ‘आईटीवी गोल्ड (ITV Gold)’ के साथ करार किया है. आज देश के मौजूदा 19 न्यूज़ प्लेटफार्म पर यह डिजिटल चैनल प्रसारित हो रहा है जिसकी हर महीने साढ़े आठ मिलियन की व्यूअरशिप है.
Source: HW News

Related posts