फारुख अब्दुल्ला की बीजेपी पर हमला, कहा-क्‍या राम स्‍वर्ग से किसानों की स्थिति बेहतर करने आ रहे हैं?

कहा क्या राम स्वर्ग से आकर लोगों को रोजगार देंगे
पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘आज के दिन आप धर्मनिरपेक्ष लोकतांत्रिक भारत को देखिए। आप उन मुद्दों के लिए नहीं लड़ रहे हैं, जिसका सीधा सरोकार आमलोगों से है। आप राम के लिए लड़ रहे हैं। क्या राम स्वर्ग से आएंगे और किसानों को कुछ ऐसा देंगे जिससे उनका भला हो जाएगा। या क्या एक दिन बेरोजगारी इस देश से लुप्त हो जाएगी। ये लोग सिर्फ लोगों को मूर्ख बना रहे हैं। फारूक ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, ‘क्या राम को वोट चाहिए, क्या अल्लाह को वोट चाहिए वोट तो हम लोगों को चाहिए। आज की सरकार ने जो वादे किए थे वो पूरा नहीं कर पाई, देश में जीएसटी, नोटबंदी की जिससे कई कंपनियां और लोग बर्बाद हो गए।

आज जो देश में हुकूमत आई है वो देश को बांटने का काम कर रही है
हाल ही में फारूक अब्दुल्ला ने बुलंदशहर हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री योगी पर निशाना साधते हुए कहा था कि जहां इस तरह का मामला हुआ और वहां का सीएम कबड्डी का मैच देख रहा था, वोट मांग रहा था। इस्पेक्टर के परिवार को किसने देखा था। उन्होंने कहा, जब नेहरु ने झंडा फहराया तो कभी सोचा नहीं था कि देश को इस तरह से बांटा जाएगा। आज जो देश में हुकूमत आई है वो देश को बांटने का काम कर रही है।

पीएम मोदी को वाजपेयी से सहिष्‍णुता की सीख लेनी चाहिए
कुछ दिनों पहले उन्‍होंने पीएम नरेंद्र मोदी को पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी से सीख लेने की नसीहत दी थी। अब्‍दुल्‍ला ने कहा था कि यदि पीएम मोदी को सभी तबकों के लोगों के लिए स्‍वीकार्य होना है तो उन्‍हें वाजपेयी से सहिष्‍णुता की सीख लेनी चाहिए।

Source: OneIndia Hindi

Related posts