‘पैडमैन’ की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

16 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप
वाशु भगनानी का आरोप था की फिल्म ‘फन्ने खान’ में बतौर डिस्ट्रीब्यूटर उन्हें क्रेडिट नहीं दिया गया जो एग्रीमेंट के खिलाफ है। वाशु ने प्रेरणा के अलावा प्रोतिमा अरोरा और अर्जुन कपूर के खिलाफ मुंबई के आर्थिक अपराध शाखा में एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने जब कोई कार्रवाई नहीं की तो भगनानी ने कोर्ट की शरण ली। वाशु भगनानी ने बॉम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर करते हुए आरोप लगाया था कि पुलिस उनकी शिकायत को गंभीरता से नहीं ले रही है।

प्रेरणा के पास को पुलिस को कई पासपोर्ट और पैन कार्ड मिले
कोर्ट के आदेश के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच ने आज प्रेरणा अरोरा को आज गिरफ्तार किया। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, प्रेरणा के पास को पुलिस को कई पासपोर्ट और पैन कार्ड मिले हैं। पुलिस ने प्रेरणा अरोरा को मुंबई कोर्ट में पेश किया। जहां से कोर्ट ने अरोर का 10 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। कोर्ट सोमवार को इस मामले पर सुनवाई करेगी। उनके खिलाफ धारा 420, 467, 120b, 34 के तहत कार्रवाई हुई है।
हीरा कारोबारी की मौत के मामले में टीवी की ‘गोपी बहू’ थाने बुलाई गईं

कई मशहूर फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं प्रेरणा
बता दें प्रेरणा अरोरा ने रूस्तम, टॉयलेट, पैडमैन और परी जैसी कई सफल फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। इससे पहले प्रेरणा केदारनाथ के निर्देशक अभिषेक कपूर और एक्टर जॉन अब्राहम के साथ विवाद के चलते खबरो में रही थी।

Source: OneIndia Hindi

Related posts