न्यूज चैनल की लाइव डिबेट में बीजेपी और SP प्रवक्ता के बीच हुई मारपीट, सपा प्रवक्ता गिरफ्तार

न्यूज चैनल की लाइव डिबेट में बीजेपी और SP प्रवक्ता के बीच हुई मारपीट, सपा प्रवक्ता गिरफ्तार

India
oi-Rahul Kumar

| Updated: Saturday, December 8, 2018, 23:17 [IST]

नोएडा। फिल्म सिटी नोएडा सेक्टर 16ए- स्थित एक न्यूज चैनल के डिबेट प्रोग्राम के दौरान बीजेपी और एसपी प्रवक्ता आपस में भिड़ गए। इस मामले में भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सेक्टर 20 पुलिस थाने में शिकायत की है। जिसके बाद पुलिस ने समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता को गिरफ्तार कर लिया है। भाटिया का आरोप है कि एसपी प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने उनके साथ हाथापाई की। घटना शनिवार दोपहर के आसपास की बताई जा रही है।

सेक्टर-16ए फिल्म सिटी में शनिवार दोपहर 2:20 बजे निजी समचार चैनल के स्टूडियो में राजनीतिक बहस चल रही थी। बहस में कांग्रेस, सपा, भाजपा के प्रवक्ता समेत अन्य लोग भाग ले रहे थे। कार्यक्रम के दौरान भाजपा और सपा प्रवक्ता में तीखी बहस हो गई। इसी दौरान सपा प्रवक्ता ने गौरव भाटिया को धक्का दे दिया। इसके बाद भाजपा प्रवक्ता ने थाना सेक्टर 20 पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। जिसके बाद पुलिस न अनुराग भदौरिया को गिरफ्तार कर लिया।

सपा प्रवक्ता की गिरफ्तारी की सूचना पाकर थाना सेक्टर 20 पर भारी संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता व नेता पहुंच गए। सपा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर अपने भारी समर्थकों के साथ थाने पर पहुंचे।सपा नेताओं का जमावड़ा देख थाना सेक्टर 20 पुलिस अनुराग भदौरिया को पीछे के दरवाजे से निकालकर थाना एक्सप्रेस-वे ले गयी। लेकिन वहां भी बड़ी संख्या में कार्यकार्ता पहुंच गए और नारेबाजी करने लगे। एसएसपी अजयपाल शर्मा ने बताया कि गौरव भाटिया की तहरीर पर पुलिस ने भदौरिया के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा, न्यूज चैनल में बहस चल रही थी। इसी दौरान गौरव भाटिया गाली-गलौच करने लगे। विरोध किया तो वह मुझे पीटने के लिए भागे तो मैंने दोनों हाथों से रोक लिया। भदौरिया ने एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगाया है। गौरव भाटिया ने इस पूरे मामले पर ट्वीट किया, यह प्रवक्ता नहीं गुंडे हैं। अनुराग भदौरिया ने पूरी डिबेट में व्यग्तिगत टिप्पणी की और अपशब्द बोले। इनके हथकंडे हैं- खूब व्यक्तिगत टिप्पणियां करो, परिवार के लिए अपशब्द बोलो और जब कुछ न काम आए और दूसरा व्यक्ति संयम बनाए रखे तो हाथापाई पर उतर जाओ।

यह प्रवक्ता नहीं गुंडे है।
अनुराग भदौरिया ने पूरी डिबेट में व्यग्तिगत टिप्पणी करी और अपशब्द बोले
इनके हथकंडे हैं
खूब व्यग्तिगत टिप्पणियां करो
परिवार के लिए अपशब्द बोलो
और जब कुछ न काम आए और दूसरा व्यक्ति संयम बनाये रखे तो

हाथा पायी पे उत्तर जाओ।#[email protected] pic.twitter.com/KmsDGg93M1
— Gaurav Bhatia 🇮🇳 (@gauravbh) December 8, 2018

फारुख अब्दुल्ला की बीजेपी पर हमला, कहा-क्‍या राम स्‍वर्ग से किसानों की स्थिति बेहतर करने आ रहे हैं?

जीवनसंगी की तलाश है? भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें – निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!
Source: OneIndia Hindi

Related posts