जनरल हुड्डा के सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर दिए बयान पर राहुल ने मोदी को बनाया निशाना, बोले- उनको शर्म नहीं आती

राहुल ने कहा, आप सच्चे फौजी
राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि जनरल आप एक सच्चे फौजी की तरह बोल रहे हैं और भारत को उन पर गर्व है। निश्चित तौर पर मिस्टर 36 को हमारी सेना को निजी संपत्ति के रूप में इस्तेमाल करने में कोई शर्म नहीं है। पीएम ने राजनीतिक लाभ के लिए सर्जिकल स्ट्राइक और अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ का फायदा पहुंचाने के लिए राफेल डील का इस्तेमाल किया।

ये बोले थे जनरल हुड्डा
सेना के दो साल पहले पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक करने पर लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) डीएस हुड्डा ने बीते शुक्रवार को कहा कि सफलता पर खुशी स्वाभाविक है लेकिन अभियान का लगातार प्रचार करना ठीक नहीं। जनरल हुड्डा ने चंडीगढ़ में मिलिट्री साहित्य महोत्सव 2018 में ‘सीमा पार अभियानों और सर्जिकल स्ट्राइक की भूमिका’ पर बोलते हुए ये बात कही। जनरल हुड्डा 29 सितंबर 2016 को नियंत्रण रेखा के पार की गई सर्जिकल स्ट्राइक में उत्तरी सैन्य कमान के कमांडर थे।

सेना चीफ ने बताया निजी बयान
जनरल हुडा के सर्जिकल स्ट्राइक पर दिए बयान को सेना प्रमुख ने उनका निजी बयान बताया है। सेना चीफ जनरल बिपिन रावत ने कहा कि यह उनका व्यक्तिगत बयान है, वो इस पर कुछ नहीं कहेंगे। वह इस ऑपरेशन को अंजाम देने वाले मुख्य व्यक्तियों में शामिल रहे हैं।
आठ लोगों को मारना चाहता था साइको किलर, सबसे पहले पत्नी की कर दी हत्या

Source: OneIndia Hindi

Related posts