केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी बोले- कांग्रेस करप्शन के क्रांतिकारियों का कुनबा है

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी बोले- कांग्रेस करप्शन के क्रांतिकारियों का कुनबा है

India
oi-Ashutosh Ray

| Published: Saturday, December 8, 2018, 19:53 [IST]

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने शनिवार को कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि पूरी कांग्रेस करप्शन के क्रांतिकारियों का कुनबा है। नकवी ने कहा कि कांग्रेस ऐसी पार्टी है जिसमें अगस्ता भ्रष्टाचार को भी क्रांति बनाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस का बस चले तो इन्होंने जितना भी भ्रष्टाचार किया है उसे क्रांति बना दें।

बता दें कि अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर सौदे में बिचौलिया क्रिश्चियन मिशेल को भारत लाया गया है। फिलहाल वो सीबीआई के हिरासत में है। सीबीआई ने मिशेल पूछताछ के लिए पांच दिनों तक रिमांड पर लिया है। अगस्ता सौदे में इस गिरफ्तारी को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। विपक्षी इसे बदले के भावना से कार्रवाई बता रहे हैं तो सत्ता पक्ष इसे एजेंसी की अपनी प्रक्रिया बता रही है।अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री ने कहा कि समावेशी विकास, राष्ट्रवादी (राष्ट्रीय नीति) और भारत की सुरक्षा और समृद्धि भाजपा का राजधर्म है।

Union Minister Mukhtar Abbas Naqvi: Congress jo hai vo corruption ke krantikariyon ka kunba hai. Jahan par Agusta corruption ko bhi Agusta kranti banane ki koshish hoti hai. Inka bas chale toh yeh jitna bhi inhone corruption kiya hai usko kranti banade. pic.twitter.com/1cqV1ITEfe

— ANI (@ANI) December 8, 2018
मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि बीजेपी देश को विश्वगुरु बनने के रास्ते पर आगे ले जा रही है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अपने पहले दिन से गांवों, किसानों, महिलाओं और युवाओं के विकास को ध्यान में रखते हुए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि विकास सबको ध्यान में रखकर किया जा रहा ताकि कोई छूट न जाए। उन्होंने दावा किया कि सरकार ने जाति, क्षेत्र और धर्म की सभी बाधाओं को तोड़ते हुए रिकॉर्ड विकास किया है। नकवी ने सरकार के कई कल्याणकारी कार्यों के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि इन कल्याणकारी योजनाओं अल्पसंख्यकों समेत जरूरतमंद, गरीब, पिछड़े वर्गों को लाभ मिला है।

यह भी पढ़ें- हिंदू बहुल गांव ने पेश की मिसाल, मुस्लिम शख्स को चुना सरपंच

जीवनसंगी की तलाश है? भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें – निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!
Source: OneIndia Hindi

Related posts