कांग्रेस के निशाने पर सीएम योगी, कहा-सरकार इंस्पेक्टर की हत्या में शामिल लोगों को बचा रही है

कांग्रेस के निशाने पर सीएम योगी, कहा-सरकार इंस्पेक्टर की हत्या में शामिल लोगों को बचा रही है

India
oi-Rahul Kumar

| Updated: Saturday, December 8, 2018, 17:38 [IST]

नई दिल्ली। यूपी के बुलंदशहर के स्याना में हुई हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार पर सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा दिए गए बयान के बाद विवाद खड़ा हो गया है। सीएम योगी ने एक कार्यक्रम में बुलंदशहर हिंसा को एक दुर्धटना बताया था। जिसके बाद से विपक्षी पार्टियों ने उनपर जबरदस्त हमला बोला है। कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खडगे ने सरकार दंगे में शामिल आरोपियों को बचाने में जुटी हुई है। सीएम योगी देश का माहौल खराब कर रहे हैं।

शनिवार को एक बीजेपी और सीएम योगी पर हमला बोलते हुए खड़गे ने कहा कि, यूपी में इंस्पेक्टर की मॉब लिंचिंग हुई और सरकार इसमें शामिल रहे लोगों का साथ दी रही है। अपनी गलत बयानबाजी से योगी आदित्यनाथ ने जो माहौल बनाया है वह पूरे देश को प्रभावित कर रहा है। यह मुद्दा हम शीतकालीन सत्र में संसद में उठाएंगे।

शुक्रवार को नई दिल्ली में हुए एक इवेंट में योगी ने कहा था कि, ‘यूपी में कोई मॉब लिंचिंग की घटना नहीं हुई है। बुलंदशहर में जो घटना हुई, वह एक दुर्घटना है। कानून अपना काम कर रहा है। किसी को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने आगे कहा, सिर्फ गोहत्या ही नहीं, अवैध गोकशी भी यूपी में पूरी तरह बैन है और डीएम-एसपी की इस पर पूरी तरह से जवाबदेही तय कर दी गई है।

बुलंदशहर हिंसा: मौत के बाद भी पुलिस FIR में है सुमित का नाम

More uttar-pradesh NewsView All

जीवनसंगी की तलाश है? भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें – निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!
Source: OneIndia Hindi

Related posts