कांग्रेस का पीएम पर हमला, मोदी की शह पर गुंडागर्दी कर रही हैं सरकारी एजेंसियां

कांग्रेस का पीएम पर हमला, मोदी की शह पर गुंडागर्दी कर रही हैं सरकारी एजेंसियां

India
oi-Rahul Kumar

| Published: Saturday, December 8, 2018, 21:15 [IST]

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय( ED) ने शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा की कंपनियों से जुड़े कुछ लोगों के परिसरों पर छापे मारी की थी। जिसके बाद कांग्रेस ने मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शनिवार को कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहा कि, बिना किसी शिकायत या एफआईआर के ईडी ने वाड्रा के घर की तलाशी ली और उनके घर पर तोड़फोड़ की। एजेंसियां गुंडागर्दी कर रही हैं।

सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कपिल सिब्बल ने कहा कि, यह किस तरह की सरकार है? यदि कानून प्रवर्तन एजेंसियां इस तरह से गुंडागर्दी शुरू कर देंगी तो उनसे सवाल कौन पूछेगा? यदि प्रधानमंत्री इनका सहयोग कर रहे हैं तो इस पर सवाल कौन पूछेगा? इस देश में कानून व्यवस्था कहां चली गई है?

सिब्बल ने कहा कि रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ कोई एफआईआर या ईसीआईआर नहीं थी फिर भी ईडी के लोग बिना किसी वारंट के उनके कार्यालयों पर पहुंचे। सिब्बल ने कहा, ‘उन्होंने अपने नाम भी नहीं बताए और जब कार्यालय में मौजूद लोगों ने उनसे इंतजार करने को कहा तो वह जबरदस्ती कार्यालय में घुस गए।’

सिब्बल ने एग्जिट पोल को लेकर कहा कि, , जो लोग सत्ता में हैं, खासकर पीएम मोदी सोचते हैं कि एग्जिट पोल सही हैं और वे डर गए हैं। जिसके बाद विपक्ष में बैठे लोगों को आईटी, ईडी भेजकर टारगेट किया जा रहा है। मैं मोदी जी को दोषी ठहराए जाने की बजाय पूछना चाहता हूं कि उनके शासन में ऐसी चीजें क्यों हो रही हैं। गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय ने रक्षा सौदों में कुछ संदिग्धों द्वारा कथित तौर पर कमीशन लिए जाने की जांच के संबंध में शुक्रवार को रॉबर्ट वाड्रा की कंपनियों से जुड़े तीन लोगों के ठिकानों पर छानबीन की कार्रवाई की।

मोदी सरकार ने दी राहत, बढ़ाई GST रिटर्न भरने की तारीख

जीवनसंगी की तलाश है? भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें – निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!
Source: OneIndia Hindi

Related posts