ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी से पहले होगी संध्या महाआरती, हुई हैं भव्य तैयारियां, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली: अंबानी परिवार की लाड़ली बेटी ईशा अंबानी शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. ईशा और आनंद की प्री वेडिंग सेरेमनी कल से ही शुरू हो चुकी है. खबरों की मानें तो आज शाम सेरेमनी की शुरुआत संध्या महा आरती से होगी. इसके लिए उदयपुर के उदयविलास होटल में खास तैयारियां की गई हैं, जिसकी झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिली हैं.

संध्या आरती के लिए होटल में श्रीनाथ जी की एक 35 फीट की मूर्ति लगाई गई है.

इसके अलावा ईशा अंबानी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर देखने को मिली है जिसमें वो अपनी भाभी श्लोका मेहता के साथ देखने को मिल रही है. ये तस्वीर स्टाइलिश कल्पना शाह ने शेयर की है.कल उदयपुर में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की शुरुआत अन्न सेवा कार्यक्रम के साथ हुई. इसके तहत 5100 लोगों को दिन में तीन बार भोजन कराया जाएगा. शुक्रवार को हुए कार्यक्रम में ईशा के होने वाले पति आनंद पीरामल, उनके पिता अजय और माता स्वाति पीरामल भी मौजूद रहे. ये तस्वीरें भी देखने को मिलीं.

बता दें कि ये शादी 12 दिसंबर को उदयपुर में होगी. इस शादी को अटेंड करने के लिए लिए क्रिकेट और बॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है. इस शादी में शामिल होने के लिए सचिन और अंजली तेंदुलकर, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास, महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी और उनकी बेटी जिवा भी उदयपुर पहुंच गए हैं.

खबरें हैं कि ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन सहित कई बड़े सितारें इस शादी में परफॉर्मेंस करेंगे. ये सभी सितारे उदयपुर पहुंच चुके हैं.

खबरों के मुताबिक बॉलीवुड के बादशाह और किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान इसे होस्ट करेंगे.यह भी देखें:

Source: ABP News

Related posts