अशोक गहलोत बोले पार्टी हाईकमान जो भी आदेश देगा उसे मानने को तैयार

भोपाल : भारतीय जनता पार्टी की नेता और केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने राम मंदिर पर बड़ा बयान दिया है. उमा भारती ने कहा है कि अगर कांग्रेस पार्टी समर्थन देती है तो अयोध्या में राम मंदिर दो मिनट में बन जाएगा. आपको बता दें कि उमा भारती ने ये सारी बातें एक टीवी चैनल के एक कार्यक्रम में कही है.
यहां पर उन्होंने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी हमला बोला है. उमा ने कहा मै राहुल गांधी को मानती हूं वो देश के सबसे बड़ी पार्टी के अध्यक्ष है. लेकिन वो खुद ऐसा काम करते है की लोग उनपर हंसते है.
[embedded content]
उमा ने कहा कि वह स्वयं ऐसा करते हैं, वह कुम्भाराम को कुंभकर्ण बोलते हैं तो हम क्या उनकी आरती उतारेंगे क्या? खुद उनकी पार्टी के लोग सदमे में आ गए हैं.

उमा भारती ने कहा कि राहुल गांधी ने अपना गोत्र बताया. यह ठीक बात है. अब उन्हें दत्तात्रेय भगवान का नाम लेकर राम मंदिर बनवाने में बीजेपी का साथ देना चाहिए. वह अगर बोल दें कि वह बीजेपी का साथ देंगे तो दो मिनट में मंदिर बन जाएगा.
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर उमा भारती ने कहा कि मैं उन्हें बहुत ही संवेदनशील मुख्यमंत्री मानती हूं. मैं उन्हें लोगों के बीच काफी स्वीकृत मुख्यमंत्री मानती हूं. लोग उन्हें अपने घर का नेता मानते हैं.
Source: HW News

Related posts