राम मंदिर पर दबाव बनाने के लिए आज मुंबई में विश्व हिन्दू परिषद का धर्मादेश

मुंबई : अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर केंद्र सरकार पर दबाव बनाने के लिए विश्व हिन्दू परिषद ने अयोध्या के बाद मुंबई में धर्म सभा का आयोजन किया है. विश्व हिन्दू परिषद का ये धर्मसभा मुंबई के बीकेसी में दिनांक 2 दिसंबर को आयोजित की गई है. इस धर्मसभा देश के अलग अलग जगहों से बड़े बड़े साधू संत जुटेंगे. राम मंदिर निर्माण के लिए आगे की रणनिति तय करेंगे. VHP की धर्मसभा रविवार शाम को आयोजित की गई है.
आपको बता दें कि अयोध्या, नागपुर और कई अन्य शहरों के बाद पूरे देश भर में इसी तरीके के धर्म सभाओं का आयोजन किया जा रहा है. उसी कड़ी से मुंबई में विश्व हिंदू परिषद द्वारा यह धर्मसभा आयोजित किया गया है.

इस धर्म सभा में विशाल संख्या में राम भक्तों का मार्गदर्शन के लिए प. पु. अनंत श्री विभूषित जगद्गुरु रामानंदाचार्य, श्री स्वामी नरेंद्र आचार्य  महाराज, श्री श्री 1008 महामंडलेश्वर, आनंद गिरी महाराज, गोविंद देवगिरी महाराज, नयपद्म सागर जी महाराज , और विश्व हिंदू परिषद के संयुक्त महामंत्री डॉ सुरेंद्र जी जैन प्रमुख रूप से उपस्थित रहेंगे.
राम जन्मभूमि विषय पर विश्व हिंदू परिषद में आज तक अनेक धर्म सभाओं का आयोजन किया है, सरकार से मांग करती है कि शीतकालीन सत्र में अध्यादेश लाकर या कानून पारित कर राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण का मार्ग निश्चित करें.
[embedded content]
Source: HW News

Related posts