‘मैं चोरों से डरने वाला नहीं हूं, मैं माफी नहीं मांगूंगा’- कैलाश विजयवर्गीय

नई दिल्ली। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने टीएमसी सांसद द्वारा भेजे गए नोटिस पर तीखा पलटवार किया है। विजयवर्गीय ने कहा कि मैं चोरों से डरने वाला नहीं हूं, हर कोई यह जानता है कि वह बंगाल में क्या कर रहे हैं, वह हर अवैध गतिविधि में जुड़े हैं, मैं माफी नहीं मांगूंगा। विजयवर्गीय ने कहा कि ये लोग जल्द ही जेल जाएंगे।

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय को नोटिस भेजा है। दरअसल कैलाश विजयवर्गीय ने नदिया जिले के शांतिपुर में कहा था कि सरकारी शराब बिक्री का पैसा ममता बनर्जी के पास जाता है और गैर कानूनी तरीके से शराब की बिक्री का पैसा अभिषेक के घर पर भी जाता है। उनके इस बयान पर अभिषेक बनर्जी की ओर से कैलाश विजयवर्गीय को कानूनी नोटिस भेजा गया है, जिसपर विजयवर्गीय ने माफी मांगने से इनकार कर दिया है।

यहां जहरीली शराब पीने की वजह से कुछ लोगों की मौत हो गई थी, जिनके परिवारों को ढांढ़स बंधाने के लिए कैलाश विजयर्गीय उनके घर पहुंचे थे, यहां उन्होंने कहा था कि इसकी जिम्मेवारी उन्हें लेनी चाहिए। जिसके बाद अभिषेक बनर्जी ने विजयवर्गीय को 72 घंटे के भीतर बिना शर्त माफी मांगने का नोटिस भेजा था।

इसे भी पढ़ें- फिर बोले बाबा रामदेव, कहा-अब अगर राम मंदिर नहीं बना तो भाजपा से लोगों का टूटेगा भरोसा

जीवनसंगी की तलाश है? भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें – निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!
Source: OneIndia Hindi

Related posts