आज हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेंगे प्रियंका और निक, देखें शादी की रस्मों की तस्वीरें

प्रियंका-निक ने की क्रिश्चियन वेडिंग
खबर है कि शादी के बाद उम्मेद भवन पैलेस में कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया गया है, जहां प्रियंका ने गाउन पहना था तो वहीं निक ने सूट, दोनों ने एक-दूसरे को रिंग भी पहनाई लेकिन कैलथिक रिवाज से हुई शादी से पहले प्रियंका की मेंहंदी सेरेमनी थी, जिसमें कपल ने जमकर मस्ती की।
यह भी पढ़ें:राखी सावंत और दीपक कलाल ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा-शादी के बाद भाई-बहन बनकर रहेंगे, देखें Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं प्रियंका-निक की तस्वीरें
इस सेरमनी की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, तस्वीरों को देखकर लगता है कि प्रियंका-निक काफी खुश हैं, मेंहदी सेरेमनी में प्रियंका ने जमकर डांस भी किया है। आज की शादी में दोनों शाही अंदाज में ब्याह करेंगे।

‘टेकन… विद ऑल माय हार्ट एंड सोल’
मालूम हो कि एक साल की डेटिंग के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अगस्त में मुंबई में रोका किया था। रोके के बाद प्रियंका ने सबसे पहले निक के साथ अपनी फोटो शेयर कर अपने रिश्ते को पब्लिक किया था। एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘टेकन… विद ऑल माय हार्ट एंड सोल।’ इसके बाद प्रियंका ने अपने और निक के रोके की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं।

ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी
हाल ही में पीसी ने अपनी और निक जोनस की लव स्टोरी बताई है। मैग्जीन को दिए इंटरव्यू मुताबिक, निक जोनस ने सबसे पहले क्वांटिको में प्रियंका की को-एक्टर ग्राहम रोजर्स को मैसेज भेजा। निक ने लिखा- प्रियंका बहुत खूबसूरत है। सितंबर 2016 में पहली बार निक जोनस ने ट्विटर पर प्रियंका चोपड़ा को मैसेज भेजा था। इस मैसेज में निक ने लिखा था कि- हमारे कुछ कॉमन फ्रेंड्स कह रहे हैं कि हमें मिलना चाहिए।

निक ने प्रियंका को ग्रीस में प्रपोज किया था
जबकिनिक ने कहा कि वो देखकर समझ गए कि प्रियंका ही वह लड़की है जिससे वह शादी करना चाहते थे। निक जोनस के मुताबिक उन्होंने प्रियंका को ग्रीस में प्रपोज किया था। निक ने एक हफ्ते पहले ही प्रियंका के लिए रिंग खरीदी थी। निक ने घुटने के बल बैठकर प्रियंका से कहा – क्या मैं ये रिंग तुम्हारे हाथों में डाल सकता हूं? क्या तुमसे शादी कर मैं दुनिया का सबसे खुशकिस्मत इंसान बना सकता हूं और प्रियंका ने हां कह दी।

Source: OneIndia Hindi

Related posts