अगर सिद्धू कैप्टन को अपना कैप्टन नहीं मानते हैं तो इस्तीफा दे दें: बाजवा

If he doesn’t recognize Capt sahab as his captain then he should resign. Ofcourse,Rahul ji is our India captain but Punjab captain is Amarinder Singh. Sidhu sahab is an extraordinary person and has a long career ahead,he must choose words carefully:TR Bajwa,Punjab Minister (1.11) pic.twitter.com/eVIFcku3ue
— ANI (@ANI) December 2, 2018

सिद्धू को लेकर मचा बवाल
जिसके बाद पंजाब सरकार के मंत्री टीआर बाजवा ने कहा कि अगर वह (सिद्धू) कैप्टन साहब को अपना कैप्टन नहीं मानते हैं तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। बेशक राहुल जी हमारे इंडिया कैप्टन हैं, लेकिन अमरिंदर सिंह हमारे पंजाब कैप्टन हैं। सिद्धू साहब एक असाधारण व्यक्ति हैं, उनका लंबा करियर अभी बचा हुआ है, उन्हें अपने शब्द सावधानी से चुनने चाहिए।

For you the complete truth:दुध का दुध, पानी का पानी,सच का नहीं कोई सानी|Reality shines like a beacon,The truth can not be mutilated. pic.twitter.com/WZ3sEZog5E
— Navjot Singh Sidhu (@sherryontopp) December 1, 2018

सिद्धू ने किया ये Tweet
मालूम हो कि यह पूरा बवाल करतारपुर गलियारे के शिलान्यास कार्यक्रम में शरीक होने के लिए सिद्धू की पाकिस्तान यात्रा से पैदा हुआ है, यह विवाद तब और गहरा गया जब सिद्धू ने ट्वीट किया कि तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश करने से पहले आप तथ्यों को सही कर लें।
यह भी पढ़ें: राखी सावंत और दीपक कलाल ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा-शादी के बाद भाई-बहन बनकर रहेंगे, देखें Video

‘दोस्त इमरान खान के बुलाने पर गया था पाकिस्तान’
मुझे राहुल गांधी जी ने पाकिस्तान जाने को कभी नहीं कहा था, मैं वहां अपने दोस्त इमरान खान के न्योते पर गया था और ये बात पूरी दुनिया को पता है।

राहुल गांधी मेरे ‘कप्तान’ हैं: सिद्धू
हालांकि इसके एक दिन पहले ही हैदराबाद में सिद्धू से जब संवाददाताओं ने मुख्यमंत्री की मंजूरी के बगैर पाकिस्तान जाने के बारे में पूछा था, तब उन्होंने वहां कहा था कि राहुल गांधी मेरे ‘कप्तान’ हैं, उन्होंने ही मुझे पाकिस्तान भेजा, राहुल गांधी कैप्टन (अमरिंदर सिंह) के भी कैप्टन हैं, इस पर पंजाब के मंत्रियों ने कहा है कि यदि सिद्धू अमरिंदर सिंह को अपना कैप्टन नहीं समझते हैं तो उन्हें मुख्यमंत्री की टीम छोड़ देनी चाहिए।

Source: OneIndia Hindi

Related posts