DeepVeer Wedding Reception Live Updates: कुछ ही देर में शुरू होगी दीपवीर की पार्टी, शामिल होंगे ये खास मेहमान

7:32 pm (IST)

खबरों के मुताबिक दीपिका-रणवीर की आज की इस पार्टी में बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियां पहुंचेगी. जहां शाहरुख खान, अक्षय कुमार, करण जौहर, मनीषा कोइराला समेत अमिताभ बच्चन भी शिरकत करते नजर आएंगे.

2:15 pm (IST)

2:14 pm (IST)

2:13 pm (IST)

2:13 pm (IST)

विदेशी विवाह अधिनियम, 1969 के अनुसार जिस देश में शादी की जा रही है वहां के दूतावास को इसके बारे में लिखित में जानकारी देनी होती है. जिस वजह से इस जोड़ी को एक बार फिर शादी करनी पड़ सकती है. दाखिल की गई आरटीआई के मुताबिक शादी का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए एक बार फिर से शादी करनी पड़ेगी. जिस वजह से देखना होगा रणवीर और दीपिका अब कब इस शादी को रजिस्टर करवाते हैं.

2:12 pm (IST)

हाल ही में हरियाणा हाईकोर्ट के वकील हेंमत कुमार ने एक आरटीआई दाखिल की थी. जिसके जवाब में यह मालूम चला है कि अभी तक रणवीर-दीपिका की शादी रजिस्टर नहीं हो पाई है. आपको बता दें, किसी भी देश में शादी के करने के बाद उस देश के दूतावास को शादी की जानकारी लिखित में देनी होती है लेकिन खबरों के मुताबिक दीपिका-रणवीर ने ऐसा कुछ नहीं किया.

2:12 pm (IST)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर-दीपिका को एक बार फिर शादी करनी पड़ सकती है. जी हां!! इटली में हुई रणवीर-दीपिका की शादी भारत ने मान्य नही है.

2:12 pm (IST)

जहां एक तरफ बॉलीवुड का मोस्ट रोमांटिक कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंधने के बाद अपने रिसेप्शन में व्यस्त चल रहे हैं. लेकिन रणवीर और दीपिका की शादी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. 

2:10 pm (IST)

2:09 pm (IST)

Source: News18 News

Related posts