सिद्धू के बयान के बाद, कांग्रेस में जंग शुरू, ‘कैप्टन’ के वरिष्ठ मंत्री ने की इस्तीफे की मांग

बालोतरा: राजस्थान में 7 दिसंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसी में चुनाव के नजदीक आते-आते कांग्रेस और बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का माहौल जारी है. शनिवार को राजस्थान के बालोतरा में चुनाव प्रचार करने पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर आरोप लागए है. जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, ‘कांग्रेसी सिर्फ बातें करना जानते है और झूठ का एटीएम है. बीजेपी विकास का एटीएम है जहां समस्या बताओ और वह उसका समाधान कर देती है.  बीजेपी लोगों के बीच में रहने वाली पार्टी है.”
बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पहले राम मंदिर निर्माण पर अपना रुख स्पष्ट करे. उन्होंने कहा, ‘मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि बीजेपी चाहती है जहां श्री राम का जन्म हुआ था वहीं भव्य राम मंदिर जल्द से जल्द बनाना चाहिए.’ बीजेपी का स्पष्ट मत है कि राम मंदिर वहीं बनना चाहिए.

सर्जिकल स्ट्राइक को उत्तर प्रदेश के चुनाव से जोड़कर राहुल गांधी सर्जिकल स्ट्राइक का राजनीतिकरण कर रहें है। देश के शहीदों का अपमान करने पर राहुल गांधी को शर्म आनी चाहिए : श्री अमित शाह #भाजपा_फिर_से
— BJP (@BJP4India) December 1, 2018

उदयपुर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर तंज कसा था. जिसपर पलटवार करते हुए अमित शाह ने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शहीद जवानों का बदला लिया. राहुल गांधी बोल रहे थे कि उत्तर प्रदेश का चुनाव जीतने के लिये हमने सर्जिकल स्ट्राइक की….आप देश के शहीदों का अपमान करते हो, आप में तो हिम्मत नहीं थी.’ शाह के मुताबिक, ‘आज सीमा पर तैनात हर जवान के दिल में एक भरोसा है कि मेरी सरकार, मेरे पीछे एक चट्टान की तरह खड़ी है.’

आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उदयपुर में एक कार्यक्रम में कहा था कि प्रधानमंत्री ने सर्जिकल स्ट्राइक जैसे सैन्य फैसले को भी राजनीतिक संपत्ति बना दिया है जबकि यह काम तो पूर्ववर्ती मनमोहन सिंह सरकार तीन बार कर चुकी थी.
[embedded content]
Source: HW News

Related posts