सहवाग के नाम पर नेताओं ने की वोट मांगने की कोशिश, क्रिकेटर ने ट्वीट कर निकाला गुस्सा

नई दिल्ली। पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर उन लोगों पर गुस्सा उतारा है, जो उनके नाम पर वोट लेने की कोशिश कर रहे हैं। सहवाग ने अपने ट्विटर हैंडल से अखबार की एक कटिंग पोस्ट की है, जिसमें छपे विज्ञापन में उनका नाम है। इस विज्ञापन में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के आसीन्द-हुरड़ा विधानसभा प्रत्याशी मनसुख गुर्जर के समर्थन में आयोजित विशाल किसान सम्मेलन को संबोधित करने वालों में उनका भी नाम लिखा गया था। वीरेंद्र सहवाग ने इसे एकदम झूठा बताया है।

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग को लेकर एक झूठा विज्ञापन छापा गया, जिसका खुलासा उन्होंने खुद ट्विटर पर किया है। विज्ञापन में कहा गया है कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के आसीन्द-हुरड़ा विधानसभा प्रत्याशी मनसुख गुर्जर के समर्थन में आयोजित विशाल किसान सम्मेलन में पार्टी संस्थापक हनुमान जी बेनीवाल के साथ वीरेंद्र सहवाग भी संबोधन देंगे। लोगों से सम्मेलन को सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक संख्या में लोगोंको आने के लिए कहा गया था। इस सम्मेलन का स्थान राजस्थान के आसीन्द में 29 नवंबर को लिखा था।

ये भी पढ़ें: जिन्हें कांग्रेस पसंद उन्हें भगवान दे राहुल गांधी जैसा बेटा: अनुपम खेर
सहवाग ने इस विज्ञापन पर गुस्सा निकालते हुए लिखा, ‘झूठ! मैं दुबई में हूं और इनमें से किसी से भी कोई बात नहीं हुई है। जब ऐसे झूठे लोग बेशर्मी के साथ कैंपेन के नाम पर झूठ बोल सकते हैं और लोगों को बेवकूफ बना सकते हैं, तो आश्चर्य है कि अगर कभी भी वो सत्ता में आते हैं तो वे लोगों को कितना मूर्ख बना देंगे’ सहवाग ने कहा कि धोखे और झूठ से कुछ भी बेहतर है।

LIAR ALERT🚨I am in Dubai & have had no communication with any of these guys.When these Liars can shamelessly lie in the name of their campaign & try to fool people,wonder how much they will fool people if by any chance they come to power.Anything is better than deceit & lies pic.twitter.com/uAgHozDwxH
— Virender Sehwag (@virendersehwag) December 1, 2018

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी और अमित शाह को लेकर राज बब्बर के विवादित बोल, कहा- एक धोखेबाज तो दूसरा गैंगस्‍टर

जीवनसंगी की तलाश है? भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें – निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!
Source: OneIndia Hindi

Related posts