राजस्थान में बोले नवजोत सिंह सिद्धू- चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है

नई दिल्ली। राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी और कांग्रेस में एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी कड़ी में कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पंजाब संरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के एक बयान के बाद विवाद खड़ा हो गया है। राजस्थान के अलवर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने राफेल विमान का मुद्दा उठाते हुए पूछा कि 500 करोड़ का प्लेन 1600 करोड़ में? 1100 करोड़ किसकी जेब में डाला, अंदर की बात किसके लिए थी? चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया।

सिद्धू के इस बयान के बाद बीजेपी ने इस पर पलटवार किया। तो कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष तिवारी ने सिद्धू का बचाव किया। तिवारी ने कहा कि सार्वजनिक संवाद के स्तर को किसी अन्य ने नहीं बल्कि पीएम मोदी ने ही गिराया है। पीएम को सोचना पड़ेगा कि आप कैसे संवाद चाहते हैं। इसके अलावा सिद्धू ने बुलेट ट्रेन पर निशाना साधा। सिद्धू ने
यह भी पढ़ें-  ‘हनुमान को दलित’ बताने पर तेज हुई सियासत, लखनऊ में कांग्रेसियों ने लगाए पोस्टर

उन्होंने कहा है कि यह जंग किसान की जंग है। वसुंधरा की नीतियों ने राजस्थान को सबसे पिछड़े इलाके का खिताब दिला दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार 78 लाख टन में से केवल चार लाख टन अनाज उठा पाई है। बिजली-पानी के रेट बढ़ गए और महारानी महलों में बैठकर राज कर रही है। बता दें कि हाल ही में सिद्धू अपने एक दूसरे बयान को लेकर चर्चा में थे जिसमें उन्होंने कहा था कि वे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कहने पर पाकिस्तान गए थे।

यह भी पढ़ें- ‘जितने किसानों ने भारत में आत्महत्या की है, अगर दूसरा देश होता तो हिल जाता’: नज़रिया

जीवनसंगी की तलाश है? भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें – निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!
Source: OneIndia Hindi

Related posts