काला जादू उतारने के नाम पर महिला से सालों तक किया रेप, लाखों वसूलें

मुंबई। 35 साल की एक महिला के साथ काला जादू उताराने के नाम पर कई बार बलात्‍कार किया गया। आरोपी का नाम नूर मोहम्‍मद शेख (49) है और वो फरार है। पुलिस ने शेख की पत्‍नी रुबीना (33) को शुक्रवार की रात गिरफ्तार कर लिया है जो इस अपराध में उसकी भागीदार थी। पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक आरोपी नूर मोहम्‍मद शेख ने महिला पर से काला जादू हटाने के नाम पर साल 2015 में एक लाख 48 हजार रुपए लिए थे।

इतना ही नहीं शेख और उसकी पत्‍नी रुबीना ने पीड़िता की मां से भी 30 हजार रुपए लिए थे। पुलिस के मुताबिक नूर मोहम्‍मद साल 2015 से ही पीड़िता का बलात्‍कार कर रहा था। उसकी पत्‍नी रुबीना इस घिनौने करतूत का वीडियो बना ली और फिर ब्‍लैकमेल का सिलसिला शुरू हो गया।

वीडियो दिखाकर नूर मोहम्‍मद ने पीड़िता के घरवालों को धमकाना शुरू कर दिया और पैसे वसूलने लगा। उसने महिला को वीडियो वायरल कर देने का धमकी देते हुए 50 हजार रुपए वसूले। बाद में पीड़िता ने इस संबंध में पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने छापेमारी करते हुए आरोपी की पत्‍नी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही है।

जीवनसंगी की तलाश है? भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें – निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!
Source: OneIndia Hindi

Related posts