एशेज सलामी बल्लेबाज ने 2-क्रिकेट-ऑस्ट्रेलिया की टूर्नामेंट की इंग्लैंड को 10 विकेट से हरा दिया

एशेज सलामी बल्लेबाज ने 2-क्रिकेट-ऑस्ट्रेलिया की टूर्नामेंट की इंग्लैंड को 10 विकेट से हरा दिया

ब्रिस्बेन (रायटर) – ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को श्रृंखला के उद्घाटन एशेज टेस्ट के पांचवें दिन दोपहर के भोजन से पहले इंग्लैंड को 10-विकेट से हराकर एक प्रमुख 10 गोल किया।

क्रिकेट – एशेज टेस्ट मैच – ऑस्ट्रेलिया वी इंग्लैंड – गबाबा ग्राउंड, ब्रिस्बेन, ऑस्ट्रेलिया, 27 नवंबर, 2017. इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो ऑस्ट्रेलिया के कैमरन बैंकरॉफ्ट के साथ हाथ मिलाते हैं क्योंकि टीमों ने पहली एशेज क्रिकेट टेस्ट मैच के अंत में मैदान से चलना शुरू किया। REUTERS / डेविड ग्रे

स्टीव स्मिथ की टीम शनिवार को एडिलेड में शुरू होने वाली दूसरी टेस्ट के लिए सिर पर पहुंचेगी, जो कि गैब्बा में इंग्लैंड के प्रतिरोध को निर्णायक रूप से ब्रेक करने के बाद आत्मविश्वास से भरी थी।

सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और कैमरन बैन्क्रॉफ्ट ने ऑस्ट्रेलिया को चार विकेट पर 114 रन पर समेट दिया, जिससे जीत पूरी करने के लिए केवल 56 रनों की ही आवश्यकता थी और शायद ही कभी खतरे में देखा गया।

उपकप्तान वार्नर ने नाबाद 87 रनों के साथ, बैंकरफुट 82 रन बनाकर अपना पहला टेस्ट मैचों में अर्धशतक पूरा किया।

1 9 30 में एडिलेड में वेस्ट इंडीज के खिलाफ आर्ची जैक्सन और विधेयक पॉंसफोर्ड द्वारा 172 रनों की जीत के साथ, इस जोड़ी की 173 रनों की पारी ने टेस्ट मैचों में एक सफल रन का पीछा करने में असीम सलामी जोड़ी के लिए एक रिकॉर्ड बनाया।

डेब्युटेंट बैन्क्रॉफ्ट ने मैच में शैली में मैच जीत लिया, ऑल राउंडर क्रिस वोक को लम्बी ऑफ बाड़ में दो बार मुकाबला करके 6,154 की सोमवार की भीड़ से एक तेज आवाज से चक्कर लगाया।

बैंकरॉफ्ट ने कहा, "यह अच्छी मजे की बात है, अच्छा साझेदारी साझा करने के लिए अच्छा था और अंत में जीत हासिल करना अच्छा था," बाद में उसने रिपोर्ट दी कि वह इंग्लैंड के विकेटकीपर जॉनी बैरस्टो द्वारा पर्थ बार में "हेडबॉट" कर चुके हैं सीरीज़ के सीक्रेट में।

"मैं जॉनी के साथ एक बहुत ही सुखद बातचीत में मिला और उन्होंने मुझे एक हेडबट के साथ बधाई दी, मैं एक हाथ मिलाने की उम्मीद कर रहा था। "

'विश्वास रखना शुरू कर दो'

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपने पुराने दुश्मनों के खिलाफ 31 साल तक अपने नाबाद रिकॉर्ड बढ़ाए, 2013/14 में एलेस्टेयर कुक के इंग्लैंड को 5-0 से हराकर गब्बा पर 386 रनों से पराजित करने के बाद।

1 9 86 में गाबा में जीतने के लिए माइक गेटिंग की टीम को आखिरी इंग्लिश टीम के साथ, कप्तान जो रूट ने कहा था कि उनकी टीम एक सफलता के कारण हुई थी।

क्रिकेट – एशेज टेस्ट मैच – ऑस्ट्रेलिया वी इंग्लैंड – गबबा ग्राउंड, ब्रिस्बेन, ऑस्ट्रेलिया, 27 नवंबर, 2017. इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने प्रतिक्रिया दी, क्योंकि वह पहले एशेज क्रिकेट टेस्ट मैच से हारने के बाद टीम के साथी के साथ खेले जाते हैं। REUTERS / डेविड ग्रे

और तीन दिन के अंत में, मैच के बावजूद अभी भी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा कि वे मैदान पर जीत के लिए 30 साल में सर्वश्रेष्ठ स्थान पर थे।

चार दिन का खेल खत्म होने के बाद सभी बल्लेबाजों का सामना करना पड़ा, हालांकि, इंग्लैंड को अपनी दूसरी पारी में 1 9 5 के लिए तेज गति के दौरान 5-40 रनों का सामना करना पड़ा।

वार्नर और बैन्क्रॉफ्ट ने चाय के बाद शानदार प्रदर्शन किया ताकि ऑस्ट्रेलिया को बिना नुकसान के 114 रन कर सके।

स्मिथ को अपने महाकाव्य, नाबाद 143 के दिन तीन दिवसीय मैच के लिए नामांकित किया गया, जिसने पहली पारी में चार विकेट पर 76 रन पर अपनी टीम को खतरे से बाहर कर लिया।

स्लाइड शो (3 छवियां)

इंग्लैंड ने पहली पारी में 302 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया को 26 रनों से हरा दिया और यह सुनिश्चित करने में मदद की कि वे अभी भी जीत के लिए दबाव बना सकते हैं।

स्मिथ ने संवाददाताओं से कहा, "हम एक अस्थिर शुरुआत के बाद इस गेम में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं।"

"लेकिन मुझे लगता है कि इस टीम में कुछ अच्छी अच्छी चीजें करने की क्षमता है और हमें वाकई अच्छा क्रिकेट खेलना होगा।"

खेल तीन दिन तक रोमांचित था क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजों ने तेज गेंदबाज गब्बा पिच पर एक तेज गति से बढ़त हासिल करने के लिए संघर्ष किया।

इंग्लैंड के धोखेबाज बल्लेबाजों ने एशेज की शुरुआत में शानदार प्रदर्शन किया लेकिन सलामी बल्लेबाज मार्क स्टोनमेन, जेम्स विंस और दाविद मालन ने पहली पारी में अर्धशतक पूरा करने के बाद ऑस्ट्रेलिया को नहीं बनाया।

दूसरी ओर, इंग्लैंड के कप्तान रौथ की टीम को एडिलेड में दिन की रात टेस्ट के लिए अपनी टीम को रैली करने के लिए अपने हाथों पर काम करना होगा।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, "बहुत समय हमने बहुत ही मजबूत क्रिकेट खेला है।"

"हम जो काम करते रहे हैं, और अपने आप को समर्थन करते हैं और एक समूह के रूप में एक दूसरे को समर्थन करते हैं, पर भरोसा रखना और विश्वास करना होगा।"

पीटर रदरफोर्ड द्वारा संपादन

हमारे मानक: थॉमसन रॉयटर्स ट्रस्ट सिद्धांत

सोम, 27 नवंबर 2017 04:19:01 +0000 में प्रकाशित

Related posts